2 दिन के लॉकडाउन के पहले दिन का कैसा रहा जनपद के अलग अलग क्षेत्रों का हाल

128

वाराणसी : राज्य सरकार ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पूरे राज्य में 10-07-2020 को रात 10 बजे से 13 जुलाई सुबह 5 बजे तक पुनः लॉकडाउन लगा दिया है। जिसमें आज 11-07-2020 को पहले दिन का जायजा लेने आगाज इंडिया न्यूज़ की टीम अलग अलग थाना क्षेत्रों और चौराहों पर पहुंची।

2 days lockdown, special report on lockdown from varanasi, status of corona in varanasi, varanasi news in hindi

अखरी – बाइपास चौराहा से वरिष्ठ विधिक संवाददाता संजीव कुमार तिवारी : जनपद को अन्य जनपदों और राज्यों से जोड़ने वाली NH-2 हाइवे के पास स्थित अखरी चौकी इंचार्ज श्री गौरव पांडे यहाँ पुलिस टीम के साथ मुस्तैद मिले और लॉकडाउन के नियम का पालन शत प्रतिशत कराते हुए मिले, अखरी चौकी इंचार्ज ने बताया की लोग दो दिनों के इस लॉकडाउन का अच्छे से पालन कर रहे हैं और गैर जरूरी कामों से निकले लोगों का हम चालान भी कर रहे हैं।

akhri bypass varanasi akhri bypass varanasi

रामनगर से वरिष्ठ संवाददाता ओम प्रकाश सिंह, तपेश्वर चौधरी एवं संवाददाता दुर्गेश सिंह : शहर के एक किनारे पर बसा ये इलाका अपने कई चीजों के लिए प्रसिद्ध है। रामनगर कस्बा चौकी इंचार्ज श्री अजय प्रताप सिंह ने आगाज इंडिया न्यूज़ के पत्रकारों से बातचीत करते हुए क्षेत्र में लॉकडाउन की स्थिति के बारे में बताया की लोग इस लॉकडाउन का अच्छे से पालन कर रहे हैं और गैर जरूरी कामों से निकले लोगों का हम चालान भी कर रहे हैं। लोगों में इस लॉकडाउन को लेकर काफी गंभीरता देखने को मिल रही है।

ramnagar varanasi ramnagar varanasi

भिखारीपुर तिराहे से लंका चौराहे का हाल संवाददाता प्रदीप श्रीवास्तव, शशिकांत सेहरा एवं हरिदास सिंह : जनपद का हब कहे जाने वाले लंका चौराहे पर भी हमे पुलिस मुस्तैद एवं सजग मिली, यहाँ भी लोगों में इस 2 दिवसीय लॉकडाउन के प्रति गंभीरता देखने को मिली। वही लंका सुंदरपुर मार्ग पर हमे कई लोग बेवजह घूमते नजर आए, जिसपर सुंदरपुर चौकी इंचार्ज श्री सूरज कुमार तिवारी द्वारा ऐसे लोगों का चालान भी किया गया और लोगों से निवेदन भी किया गया।

sunderpur bhikharipur varanasi sunderpur bhikharipur varanasi

महमूरगंज चौकी तिराहे से संवाददाता बेदी लाल मौर्य : यहाँ भी हमें मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिली। लोग अपने घरों से वैसे तो कम निकल रहे हैं, परंतु यहा भी ऐसे लोग हमे देखने को मिले जो बिना किसी कार्य से घूम रहे थे।

शहर में लोग इस 2 दिवसीय लॉकडाउन के प्रति गंभीर तो मिले लेकिन कहीं कहीं लोग बेवजह घूमते हुए भी नजर आए।