देखिए क्या हुआ जब कांग्रेस की युवा महिला विधायक अदिति कायल हुई योगी आदित्यनाथ की…

1900

Aagaz India News: रायबरेली के बाहुबली नेता अखिलेश सिंह की बेटी अदिति सिंह इस बार रिकॉर्ड मतों के साथ पहली बार कांग्रेस विधायक चुनी गई हैं. जीत के बाद पहली बार राजधानी लखनऊ पहुंची ​अदिति​ सिंह ने साफ किया है कि वह राजनीति में प्रदेश और देश के लिए कार्य करने के लिए आई हैं, न कि सिर्फ विरोध करने के लिए ।

अदिति​ सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यो की सराहना करते हुए इसे लगातार जारी रखने और रायबरेली में भी निरीक्षण करने का अनुरोध किया है।

अदिति ने आगे कहा कि विपक्ष का काम सत्ता में बैठे लोगों के जनता हित के विकास कार्यों को सराहना, उन्हें और बेहतर करना और सत्ताधारी लोगों को यह याद दिलाना होता है कि वह जनता के लिए काम करने के लिए आए हैं. सिर्फ इसलिए विरोध करना क्योंकि हम सत्ता में नहीं है, यह उस जनता से धोखा होता है, जिसने हमें चुन कर भेजा है । योगी जी प्रदेश में अच्छा काम कर रहे है ऐसे में हमे उनका साथ देना चाहिए ना कि उनके काम मे टांग अड़ाना चाहिए। मै योगी जी के साथ हुँ योगी जी को ऐसे ही काम करते रहने चाहिए और साथ मे ही मैं एकबार योगी जी को रायबरेली भी आने का न्यौता देना चाहती हुँ और वहाँ के हालात सुधर सके इसलिए मै तो प्रयत्नरत हुँ साथ मे ही योगी जी का भी साथ चाहिए।

अगले पेज़ पर देखें विडियो.