वाराणसी व्यापार मंडल के अध्यक्ष लगा रहे डांसरों संग ठुमके, IPS अमिताभ ठाकुर ने की कार्रवाई की मांग

285

वाराणसी : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वाराणसी व्यापार मंडल द्वारा सरोजा पैलेस में आयोजित नये साल के रंगारंग कार्यक्रम की विडियो पर रिएक्शन आना शुरू हो गए हैं। विडियो में व्यापारी समाज का प्रतिनिधित्व करने वाले वाराणसी व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजीत सिंह बग्गा डांसरों के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। भाजपा के राकेश त्रिपाठी भी इस विडियो में अजीत सिंह बग्गा के साथ नजर आ रहे हैं। यही नहीं इस विडियो में कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाते वहाँ मौजूद तमाम लोगो को देखा जा सकता है। इनके द्वारा न तो दो गज की दूरी और न ही सोशल डिस्टेंसिंग के गाइडलाइंस का पालन किया गया।

वाराणसी व्यापार मंडल के अध्यक्ष लगा रहे डांसरों संग ठुमके

कोविड प्रोटोकाल की उड़ी धज्जियां, वायरल हुआ विडियो

वाराणसी के सरोजा पैलेस में शुक्रवार की रात नए साल का जश्न कोविड प्रोटोकाल की धज्जियां उड़ाते हुए मनाया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वाराणसी द्वारा पहले ही स्पष्ट कर दिया गया था की कोई भी नियम का उलंघन करता हुआ मिला तो उसके खिलाफ आवश्यक विधिक कार्यवाही सुनश्चित की जाएगी। लेकिन लगता है अजीत बग्गा समेत अन्य कारोबारी कोविड प्रोटोकाल को भूल गए।

IPS अमिताभ ठाकुर ने की कार्रवाई की मांग

जैसे ही ये विडियो राजधानी लखनऊ में बैठे IPS अमिताभ ठाकुर तक पहुंची उन्होने कार्रवाई की मांग करते हुए, इस तरह के आयोजनों पर सवाल उठाए और वाराणसी पुलिस, डीएम, आईजी और यूपी पुलिस को ट्वीट कर कार्रवाई करने की मांग की।