लखनऊ के मुस्लिम इलाके में छिपा उज्जैन ट्रैन ब्लास्ट का आतंकी, ATS के साथ मुठभेड़ जारी

1093

लखनऊ में पुलिस और एक आतंकवादी के बीच मुठभेड़ की खबर आ रही है. जानकारी के मुताबिक ठाकुरगंज इलाके के हाजी कॉलोनी में एक आतंकी जिसका नाम सैफुल्ला बताया जा रहा है, छिपकर फायरिंग कर रहा है. मौके पर यूपी पुलिस के अलावा एटीएस की टीम पहुंच गई है. यूपी पुलिस के ट्वीट के मुताबिक आतंकी को घेर लिया गया है और ऑपरेशन जारी है.

कहां से फायर कर रहा है आतंकी
जानकारी के मुताबिक आतंकी ने खुद को एक कमरे में बंद कर रखा है जहां से वह लगातारा फायरिंग कर रहा है. बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम 4 बजे से फायरिंग हो रही है.

खबर है कि संदिग्ध के पास लोडेड पिस्टल है. कहा जा रहा है कि आंसू गैस का उपयोग किया जा रहा है. उसका नाम सैफुल्लाह है.
बताया जा रहा है कि एटीएस की टीम एक ऑपरेशन पर थी इसी दौरान संदिग्ध के बारे में इनपुट मिला. जैसे ही पुलिस ठाकुरगंज इलाके में पहुंची आतंकी ने गोलीबारी शुरू कर दी.

संदिग्ध को चाहिए शहादत
बताया जा रहा है कि एटीएस को इनपुट मिलने के बाद जब उसका घेराव कर आत्मसमर्पण करने को बोला गया तो उसने कहा, “मैं शहादत हासिल करना चाहता हूं.” उसे पकड़ने का प्रयास लगातार जारी है. संदिग्ध के आज भोपाल-उज्जैन के बीच हुए ट्रेन बम धमाके में भी संलिप्त होने की आशंका जताई जा रही है.

आईएसआई का एजेंट हो सकता है आतंकी
यूपी पुलिस के आईजी एटीएस असीम अरुण के मुताबिक संदिग्ध आतंकी आईएसआई का एजेंट हो सकता है. आपको बता दें कि ऑपरेशन को असीम अरुण ही लीड कर रहे हैं.

आला अधिकारी मौजूद
प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस पूरे ऑपरेशन की अगुवाई एडीजी कानून व्यवस्था दलजीत चौधरी कर रहे हैं. डीजीपी जावीद अहमद भी पूरे ऑपरेशन पर नजर रखे हुए हैं. मौके पर एटीएस सहित उत्तर प्रदेश पुलिस के आला अधिकारी मौजूद हैं.

दहशत का माहौल
आपको बता दें कि ठाकुरगंज राजधानी का बेहद घना इलाका है. ठाकुरगंज में मुठभेड़ की खबर फैलने से चारों तरफ दहशत का माहौल है।

किसे चुना है आप ने उत्तर प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री ?.