धत्त तेरी की : गुरमेहर तो शहीद की नहीं बल्कि अरविन्द केजरीवाल और AAP की बेटी निकली

1279

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में आग लगी हुई है। लोग, नेता, अभिनेता और खिलाड़ी अपने-अपने तरीके से रामजस कॉलेज में हुए विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लेकिन आज जो सच सामने आया है उससे इस मुद्दे को एक नया मोड दे दिया है। एक बार फिर केजरीवाल की गंदी राजनीति सबके सामने आ गयी है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का विरोध कर चर्चा में आई गुरमेहर कौर एक बार फिर सोशल मीडिया छाई हुयी हैं। सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर कि जा रही हैं उससे गुरमेहर का आम आदमी पार्टी से संबंध स्पष्ट होता जा रहा है। हालांकि गुरमेहर ABVP के खिलाफ कैंपेन से पीछे हट गई हैं, लेकिन उनके नाम पर विरोध और समर्थन का सिलसिला अभी भी जारी है।

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हुईं हो रही हैं, जो ये बता रही हैं कि गुरमेहर कौर और आम आदमी पार्टी के बीच काफी करीबी रिश्ते हैं। गुरमेहर की फिल्ममेकर राम सुब्रमण्यम के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं और राम सुब्रमण्यम का केजरीवाल से करीबी रिश्ते हैं। इन तस्वीरों से ये बात साफ जाहिर हो रही है कि गुरमेहर केजरीवाल एंड पार्टी के कहने पर तो ये सब नहीं कर रही थी।

हालांकि यह बात पूरी तरह से साबित नहीं हो सकी है, लेकिन इसमें कुछ न कुछ तो सच्चाई है। क्योंकि जिस तरह से केजरीवाल ने इस पूरे मामले का राजनीतिक लाभ उठाते हुए गुरमेहर के पक्ष में बयान दिया है उससे साफ होता है कि केजरीवाल को गुरमेहर का सहयोग था।

अगले पेज़ पर पढिए क्या है पूरी कहानी .