गुस्‍से में आकर हनीप्रीत ने कहा मुझे कोई टच नहीं करेगा, मिला ऐसा जवाब जानकर आप दंग रह जाएंगे

263
इस तरह की और न्यूज़ फेस्बूक पर पाने के लिए कृपया लाइक करें!

AAGAZ INDIA NEWS: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि पिछले 38 दिनों तक मीडिया व पुलिस सबसे छिपने के बाद अब हनीप्रीत पुलिस के कब्‍जे में है। लेकिन आए दिन कुछ न कुछ खबरें हनीप्रीत को लेकर सामने आ रही है। इस बार खबर आ रही है कि जब पूलिस हनीप्रीत से पूछताछ कर रही थी तब हनीप्रीत ने तैश में आकर पुलिस से कहा कि, मुझे कोई टच नहीं करेगा। बता दें कि हनीप्रीत जब पहली बार मीडिया के सामने आई थीं तो कहा था कि मैं भागी नहीं थी और अब मैं वापिस आ गयी हूँ तो पुलिस के जांच में पूरा-पूरा सहयोग करुँगी।

वैसे बता दें कि हनीप्रीत काफी जल्‍दी जल्‍दी अपना रंग बदलती रहती हैं। हनीप्रीत जांच में सहयोग देना तो दूर वो बस ये कोशिश कर रही है कि कैसे भी करके इस जांच को और भी मुश्किल बना दें। पुलिस अधिकारी जैसे अपने सवालों की गुत्थी सुलझा कर इस मामले को अंजाम तक लाने की कोशिश कर रही है वहीं वो 40 में से 13 सवालों के जवाब में गोलमोल उत्तर देकर पुलिस को और परेशान कर रही हैं।

बता दें कि इसी दौरान हनीप्रीत तैश में आ जाती हैं और पुलिस अधिकारी से कहती हैं कि, “मुझे कोई TOUCH नहीं करेगा।” जिसके बाद क्‍या था सभी पुलिस अधिकारी सन्‍न रह गए। फिर पुलिस ने कहा कि हम आपके साथ कुछ नहीं करेंगे, कुछ ही देर में महिला अफसर आने वाली हैं जो आपसे बात भी करेंगी, पूछताछ भी करेंगी और ज़रूरत पड़ी तो टच भी करेंगी।
इस पूछताछ के दौरान हनीप्रीत हर बात में कुछ भी नहीं बताना चाहती थी। वहीं दूसरी तरफ उसके बारे में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। दरअसल वो हनीप्रीत ही है जिन्‍होंने डेरा की संपत्ति के सवाल पर कहा था कि उसे कुछ नहीं पता वहीँ अभी एक तलाशी के दौरान सामने आया कि हनीप्रीत ही डेरे में सारा फाइनेंस का काम संभालती थी। बता दें कि डेरा प्रमुख के परिवार, फिल्म और दूसरे खर्चों की पेमेंट हनीप्रीत के हाथ से ही होती थी। इसलिए ही 39 दिनों तक फरार होने के बाद भी उसे किसी भी तरह से रुपयों की तंगी नहीं आई।