बड़ी खबर: पीएम मोदी के बारे में हुआ ऐसा खुलासा जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे

3429

.उस जमाने में जब अटल जी लखनऊ के सांसद थे तो पीएम होते जब लखनऊ आते तो एयरपोर्ट पर उतरते थें तो पूरा प्रोटोकॉल होता। पूरा सरकारी अमला, लाव लश्कर, तामझाम इसके लिए केटरिंग की व्यवस्था वहीं एयरपोर्ट का ही एक कैटरर करता था। उन दिनों वहाँ लखनऊ में अटल जी की एक विजिट पर एक से डेढ़ लाख रुपए तक का कैटरर का बिल बन जाता था।

कांग्रेस के जमाने में यदि सोनिया जी या पीएम आते तो बिल 10 लाख के ऊपर चला जाता था। मोदी जब से पीएम बने हैं, 4 या 5 बार कश्मीर दौरा कर आये हैं। जम्मू श्रीनगर कटरा और लेह लद्दाख आते जाते रहते हैं। एक बार जम्मू उतरे थे। कैटरर का बिल बना सिर्फ 3500 रूपए। वो भी CISF और Air India ने pay किया क्योंकि उनके स्टाफ के लिए चाय नाश्ता कैंटीन से आया था। मोदी जब भी ऐसी किसी visit पर जाते हैं तो ट्रांजिट में चाय अपने पैसे से पीते हैं।

उनके साथ उनके अमले में जो लोग होते हैं वो भी चाय नाश्ता अपने पैसे से करते हैं। इसके बदले उन्हें on duty travel का TA, DA मिलता है। भारती बताती हैं कि CISF में 22 साल नौकरी करने के दौरान उन्होंने PM के विदेश दौरों की तैयारियों को खुद देखा है। Private News channels के पत्रकारों की फ़ौज जाती थी PM के साथ और क्या ऐश अय्याशी होती थी। अब सिर्फ दूरदर्शन के 3 या 4 आदमी जाते हैं। अब पीएम के दौरों में दारू की नदियां नहीं बहती।