वीडियो :भारतीय सेना ने चीन को दिखाई उसकी औकात…दागा गया ब्रह्मोस

1492

चीन अक्सर अपनी गीदड़ भबकिया भारत को देता रहता है जिसमे कांग्रेस सरकार हमेशा हम इसकी कड़ी निंदा करके उसका जबाब देते थे । जब भी भारत पर कोई आंतकी हमला हुआ तब भी कांग्रेस सरकार सिर्फ कड़ी निंदा करती हुई ही दिखाई देती थी । कभी भी कोई बड़ा कदम या पाक चीन को डराने के लिए कुछ काम नही किया।

आपको याद होगा पिछले वर्ष ही जब आर्मी बेस ऑफिस कश्मीर ऊटी में आंतकी हमला हुआ तो उसके कुछ दिनों बाद ही मोदी के नेतृत्व में एक सर्जिकल स्ट्राइक हो गई जिसमें पाक के नापाक आंतकियो के कई ठिकाने तबाह तो किये ही किये साथ ही 40 आंतकियो को भी हुर की परियो के पास पहुचाने का काम किया ।

कल चीन ने एक बार फिर भारत को अपनी गीदड़ भबकी देनी चाही पर उसकी गीदड़ भबकी का जबाब उसे एक शेर की तरह मिला ।

चीन की पीपुल ऑफ़ लिब्रेशन ने 10 परमाणु बम को लेकर इंटर्नेटिक्ल मिशाइल दिखा कर भारत को डराने की कोशिश की ।
लेकिन भारत ने उसका जबाब देश के सबसे बड़े विंध्वस पोत आईएनएस चेन्नई से ब्रमोहस शास्त्र को दाग कर दिया और चीन को बता दिया की अब भारत में कांग्रेस नही है जो चीन या पाक की गीदड़ भभकियों से डर जाएगा। भारत ने चीन को साफ साफ सन्देश दिया की अपनी गीदड़ भबकिया अब किसी और को दिखाये भारत को नही । आपको मालूम होना चाहिए की ब्रमोहस परमाणु हमले करने में सक्षम है तथा दुश्मन के छक्के उड़ाने में सबसे आगे । जिस समय ब्रमोहस मिशाइल को दागा गया उस समय नो सेना के प्रमुख सुनील लांबा वही मौजूद थे।

देखे विडियो ये विडियो:
Read Also: क्या मशहूर Porn Star मियां खलीफा को वास्तव में हो गया है AIDS, अभी जानिए
.