मेहनत करने के बाद भी सफलता नहीं मिलती तो करे ये 10 आसान उपाय, फिर देखे चमत्कार

1258

6. गौरतलब है कि दो बून्द कपूर के तेल को नहाने के पानी में डाल कर नहाने से भाग्य तेज होता है. जी हां इससे शरीर की नकारात्मक ऊर्जा दूर हो जाती है।

7. गौरतलब है कि जीवन में नौ ग्रहो की शांति और शुभ फल प्राप्त करने के लिए एक सूखे नारियल के अंदर घी और चीनी भर कर उसे किसी सुनसान जगह पर पेड़ के नीचे चींटियों के बिल के पास गाड़ दीजिये. इस बात का ध्यान रखे कि यह उपाय आपको तीन महीने में एक बार बिना किसी को बताएं करना है. जी हां इससे आपको सफलता जरूर मिलेगी और सब शुभ होगा।

8.इसके इलावा सफलता हासिल करने और दैवीय शक्तियों का आशीर्वाद पाने के लिए अपने कार्य क्षेत्र की टेबल के ईशान कोण यानि उत्तर पूर्व के कोने में अपने आराध्य देव या देवी का सुंदर सा और साफ़ चित्र लगाएं. इससे आपको शुभ फल की प्राप्ति होगी।

9. इसके इलावा किसी भी प्रकार की बुरी शक्ति से बचने के लिए समय समय पर एक मुट्ठी साबुत मूंग अपने घर से उतारा करके चिड़ियों को खिला दे. इससे आपकी सभी चिंताएं दूर हो जाएँगी।

10. इसके इलावा अगर आप घर से बाहर किसी जरुरी काम के लिए जा रहे है और उसमे सफलता पाना चाहते है तो घर से बाहर निकलते समय चुटकी भर हींग अपने ऊपर से वार कर उत्तर दिशा की तरफ फेंक दे. मगर इसके बाद वापिस मुड़ कर न आएं. जी हां काम करने के बाद ही वापिस आएं. यक़ीनन इससे आपको काम में सफलता मिलने की उम्मीद बढ़ जाएगी।