VIDEO: महिला टीचर ने मासूम को बनाया अपना शिकार और की घिनौनी हरकत-देखिए वीडियो

3160

विडियो डेस्क: चाइल्ड एब्यूज़ के मामले भी पूरे विश्व में एक गंभीर समस्या बनती जा रही है। छोटे बच्चो के खिलाफ होने वाले यौन अपराध का ग्राफ इस लिए भी तेज़ी से बढ़ता जा रहा है।

अपराधी प्रवित्ति के लोगों को लगता है कि छोटे बच्चो को शिकार बनाना आसान है, यदि किसी छोटी घटना को अनदेखा कर दिया जाये तो इन अपराधियो के हौसले और बुलंद हो जाते है। भारत सरकार के महिला एवं बाल विकास मंत्रालय द्वारा 2007 में किये गए सर्वेक्षण के अनुसार पता चला है कि सबसे अधिक जिन बच्चो के साथ बाल शोषण हुआ है उनकी उम्र 5 से 12 वर्ष के बीच थी और इन बच्चो का शारीरिक व मानसिक यौन शोषण किया गया। इस सर्वे के अनुसार 3 में से 2 बच्चो का शारीरिक शोषण किया गया है।

इस घटना से बचने के लिए आज का हमारा ये वीडियो आपको शायद रास्ता दिखने का काम कर सके, बाल शोषण से सम्बंधित इस वीडियो को देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे और इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे ट्यूशन पढ़ाने वाली एक महिला टीचर अपने 11 वर्ष के छात्र के साथ कैसे यौन शोषण करती है और इस महिला टीचर की घिनौनी हरकत यही नहीं रूकती है बल्कि वह इस बच्चे को धमकी भी देती है अगर उसने यह सारी बात किसी को बतायी तो उसके लिए अच्छा नहीं होगा।

अगले पेज़ पर देखें विडियो>>.