दारोगा द्वारा अस्सी घाट पर आमजन को पीटने का फोटो वायरल, आगाज इंडिया न्यूज़ ने की पूरे मामले की छानबीन

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : AAKASH TIWARI

वाराणसी : कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते संक्रमण तेजी से बढ़ने के वजह से हालात वापस से बिगड़ रहे हैं। वाराणसी में भी कोरोना ने तेजी से अपने पाव पसारने शुरू कर दिए हैं। जिसके बाद योगी सरकार ने इसके रोकथाम के लिए जिलाधिकारियों को आदेश-निर्देश जारी कर दिए हैं। जिसके बाद वाराणसी समेत अन्य जनपदों में रात्री 09:00 बजे से सुबह के 06:00 बजे तक के लिए रात्री कर्फ्यू लगा दिए गए हैं जिसमें शाम 04:00 बजे से अगले दिन की सुबह 06:00 बजे तक कोई भी घाटों पर नहीं जाएगा।

जिसके बाद सोमवार को जनपद वाराणसी के अस्सी पुलिस चौकी पर तैनात दारोगा गौरव उपाध्याय का एक फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ जिसमें वो सार्वजनिक जगहों पर बिना मास्क घूम रहे थे, मास्क को मुंह पर ना लगाकर नेमप्लेट पर लटकाए हुए थे और दूसरों को लाठी से मारकर मास्क पहनने की हिदायत दे रहे थे। दारोगा जी का बिना मास्क और डंडे से मारते हुए किसी के द्वारा फोटो खींच लिया गया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। जिसके बाद कमिश्नरेट पुलिस के ओर से स्पष्टीकरण दिया कि उक्त उप निरीक्षक से इंस्पेक्टर भेलूपुर द्वारा मास्क न लगाने के एवज में जुर्माना वसूला गया है।

जिसके बाद दारोगा गौरव उपाध्याय पर आरोप लगाया जा रहा है की वो आमजन को बेवजह डंडे से पीट कर कोरोना के नाम पर पुलिसिया रौब दिखा रहे हैं। फोटो में वहाँ एक युवक को दारोगा जी लाठी से पीटते दिखे, जिसकी पड़ताल करने पर हमें पता चला की कुछ युवक वहाँ घाट की सीढ़ियो पर बैठकर नशीले प्रदार्थ का सेवन कर रहे थे। जिसके बाद दारोगा गौरव उपाध्याय द्वारा उन्हें घाट खाली करने को कहा गया और वहाँ से जाने को कहा गया। जिसके बाद युवकों ने बात न मानी और बत्तमीजी करने लगे। जिसके चलते हल्का सा बल प्रयोग करते हुए दारोगा गौरव उपाध्याय द्वारा उन्हे वहाँ से खदेड़ा गया।

इस पूरे प्रकरण में दारोगा गौरव उपाध्याय से बातचीत की गई जिसमें उनका कहना है कि जिन लोगों को खदेड़ा गया। वह लोग घाट की सीढ़ियों पर बैठ कर नशा कर रहे थे और उनके पास चिलम आदि भी पड़ी हुई थी। जिसके बाद उन्हें लाठी दिखाकर डांटते हुए भाग जाने को कहा गया।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार