वाराणसी : सेल्समैन द्वारा बंदी में बेची जा रही थी शराब, आबकारी निरीक्षक ने सेल्समैन को पकड़ा

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : AAKASH TIWARI

Varanasi : वाराणसी की चेन को तोड़ने के लिए लागू की गई बंदी में मनाही के बावजूद कोइराजपुर गांव में शराब बेची जा रही थी। पुलिस से शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई तो लोगों ने आबकारी निरीक्षक को बताया। आबकारी निरीक्षक के बताने पर हरहुआ पुलिस चौकी से पुलिस पहुंची। सेल्समैन गोलू को पकड़ लिया गया।

सेल्समैन के पकड़े जाने पर शराब कारोबार से जुड़े लोग पुलिस चौकी पहुंचे। उसे छुड़ाने के लिए रात तक लगे रहे। कोइराजपुर निवासी अनिल सिंह, दिनेश पटेल, रंजतन सिंह, आरएस यादव सहित कई लोगों ने बताया कि जब भी सरकारी बंदी का आदेश होता है उस दौरान यहां खुलेआम शराब की बिक्री होती है।

लोगों ने बताया कि जिस ठेके से सेल्समैन पकड़ा गया है वह बड़ागांव क्षेत्र निवासी शिवशंकर उर्फ बाबू सेठ द्वारा संचालित किया जाता है। शराब की फैक्ट्री अवैध तरीके से संचालित करने और तस्करी के आरोप में बाबू सेठ 2019 में जेल भी जा चुका है। पिछले साल गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए बाबू सेठ और उसके भाई सोनू सेठ की 4.88 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की गई थी।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार