वाराणसी : ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर मंडुआडीह थाने के एक दारोगा समेत चार पुलि‍सकर्मी सस्‍पेंड

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : इस कोरोना काल में जहां एक तरफ चारों ओर हाहाकार मचा हुआ है, जहां लोग अपनी रोजी रोटी की आस छोड़ अपनी जान बचाने के लिए अपने-अपने घरों में रह रहे हैं। जहां एक दुकानदार पुलिस पर विश्वास कर घर में परिवार के साथ निश्चिंत होकर अपनी दुकान में मौजूद कीमती समान की परवाह छोड़कर कोरोना के गाइडलाइन का पालन कर रहा हो और अगली सुबह उसकी दुकान में पुलिस की नाक के नीचे से चोरो ने हाथ साफ कर दिया हो तो उसपर क्या बीत रही होगी।

ताजा मामला मंडुआडीह थानाक्षेत्र के कंदवा इलाके में बीते शुक्रवार की रात दो से ढाई बजे के बीच सब्जी की एक दुकान से इलेक्ट्रानिक तराजू, मोबाइल व कुछ नकदी पर चोरों ने हाथ साफ कर दि‍या। इस दौरान सीसीटीवी वीडियो के अनुसार दुकान के बाहर दारोगा समेत कुछ पुलि‍सकर्मी मौजूद रहे, लेकिन उन्‍हें इसकी भनक तक नहीं लगी। जब इस पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडि‍या पर तेजी से वायरल हुआ तब इस मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस उपायुक्त काशी जोन अमित कुमार ने इस घटना की जांच पुलिस आयुक्त भेलूपुर चक्रपाणि त्रिपाठी से कराई। जिसके बाद एक दारोगा समेत चार पुलिसकर्मियों को कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में तत्‍काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

जांच में पाया गया की सब इंस्‍पेक्‍टर वसीम अहमद, हेड कांस्टेबल अशोक कुमार, कांस्टेबल राजकुमार व उमेश कुमार रात्रि गश्त के समय उस दुकान के पास मौजूद थे।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार