लोहता पुलिस ने चोरी की बाइक और मोबाईल के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : CHIEF EDITOR

लोहता : लोहता पुलिस ने रविवार को मोढ़ैला तिराहे से एक आरोपी को चोरी की बाइक और मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है। क्षेत्राधिकारी सदर डॉ चारु द्विवेदी ने लोहता थाने पर मीडिया के समक्ष आरोपी शुभम गुप्ता निवासी सेमरा चंदौली को पेश करते हुए बताया कि सात माह पुर्व चुरामनपुर में पैदल जा रहे गिरीश चंद्र प्रजापति की मोबाइल छीन यह कर भाग गया था।पीडित की तहरीर पर लोहता थाने मे मुकदमा पंजीकृत हुआ था।

लोहता थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह ने आरोपी की तलाश में टीम गठित किया था, जिसपर उपनिरीक्षक अभिषेक राय ने रविवार को मुखबिर की सूचना पर मूढ़ेला चुरामनपुर से मुखबीर की सूचना पर उस समय उसे पकड़ लिया जब वह पुलिस को देख कर भागने लगा था। पुलिस द्वारा भागने का कारण पूछने पर युवक ने बताया कि साहब सात माह पहले एक वीवो कम्पनी की कीमती मोबाइल व लंका बीएचयू ट्रामा सेंटर से एक हीरो सुपर स्प्लेंडर ब्लैक बाइक चोरी किया था आप लोगो को देख भागने लगा। पुलिस की पूछताछ में वह अपना नाम शुभम गुप्ता उर्फ कल्लू 20 वर्ष निवासी सेमरा थाना मुगलसराय जनपद चंदौली बताया है।

लोहता पुलिस ने आरोपी युवक को मोबाइल व बाइक चोरी की जुर्म में न्यायालय में पेश किया जहाँ उसे जेल भेज दिया गया है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार