वाराणसी : रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, महिला की मौत, आधा दर्जन घायल

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : कंदवा क्षेत्र में मंगलवार की सुबह प्रजापति बस्ती में रास्ते के विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और ईंट- पत्थर चले। हमले में एक महिला की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग चोटिल हो गए। पहुंची मंडुआडीह पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई।

पुलिस के मुताबिक, स्थानीय निवासी दिनेश प्रजापति जो कि बीएचयू में टेक्नीशियन पद पर कार्यरत है। पड़ोस में रहे रहे उनके रिश्तेदार से रास्ते को लेकर विगत दस दिनों विवाद चल रहा है। मंगलवार की सुबह भी विवाद हुआ। दिनेश का आरोप है कि पड़ोस के दीपक प्रजापति, राजेन्द्र प्रजापति व रवि प्रजापति समेत लगभग आधा दर्जन अज्ञात लोग आएं और मेरे परिवार पर लाठी डंडों से हमला कर दिया और भाग निकले।

हमले में दिनेश प्रजापति उनकी पत्नी प्रियंका प्रजापति, कल्लू प्रजापति, चिंटू प्रजापति और माया प्रजापति घायल हो गए। जिसमें प्रियंका (35) को गम्भीर चोटें और ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर डीसीपी काशी जोन अमित कुमार, थाना प्रभारी परशुराम त्रिपाठी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए। डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि पीड़ित के तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने 2 लोगों दीपक कु0 प्रजापति एवम कन्नू यादव को हिरासत में लिया है एवम धारा 147/148/149/323/307/302/34/120B के तहत मुकदमा पंजीकृत कर उपरोक्त अपराधियों को जेल भेज रही है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार