वाराणसी - कपसेठी : सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो लोगों की मौत, तीसरा लड़ रहा जिंदगी की जंग

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : कपसेठी-बड़ागांव मार्ग पर बीती देर रात कृष्णन ढाबा के पास सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक गम्भीर रूप गम्भीर रूप से घायल हो गया। पहुंची कपसेठी पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान संदीप कुमार निवासी अकोढ़ा गांव थाना कपसेठी, प्रशांत कुमार निवासी भीटी नेवादा गांव थाना बड़ागांव और घायल युवक की पहचान रोहित कुमार निवासी भीटी नेवादा गांव के रूप में हुई। वहीं, दुर्घटना की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया।

बताया जा रहा कि तीनों युवक एक ही बाइक से शादी समारोह से लौट कर आ रहे थे। कपसेठी-बड़ागांव मार्ग पर बुधवार की रात करीब डेढ़ से दो बजे के बीच तेज रफ्तार कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, वही बाइक भी काफी दूर फेंका गई। चालक कार छोड़कर फरार हो गया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस कार को कब्जे में लेकर कार्रवाई कर रही है।

पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सेवापुरी पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है और उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार