वाराणसी : पत्रकार के साथ बदसलूकी करना पार्षद को पड़ा महंगा, पार्षद के विरुद्ध दर्ज हुआ मुकदमा

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : पत्रकार के साथ बदसलूकी करना नगर निगम वार्ड नंबर 49 के पार्षद मिथिलेश सहानी को भारी पड़ गया है। संध्याकालीन हिन्दी दैनिक अखबार के पत्रकार सौरभ पांडेय का आरोप है कि वह जब पार्षद के कार्यालय पर क्षेत्र में किये गए कार्यों के सम्बन्ध में जानकारी और उनका पक्ष जानने के लिए पहुंचे तो उन्होंने पहले कैमरे के सामने बदसलूकी की और बाद में जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद पत्रकार सौरभ पांडेय ने आदमपुर पुलिस को लिखित तहरीर दी जिसपर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

इस सम्बन्ध में पुलिस ने बताया कि पत्रकार सौरभ पांडेय द्वारा दी गयी तहरीर के अनुसार पिछले कई दिनों से वह नगर निगम के कई अलग-अलग वार्डों में घूमकर वहां के आमजान की समस्याओं और पार्षद का पक्ष जान रहे थे। इसी क्रम में 26 मई को वार्ड नंबर 49 नया महादेव थाना आदमपुर के पार्षद मिथिलेश सहानी के कार्यालय पहुंचे थे। यहां उन्होंने वार्ड में कराये गए कार्यों और लॉकडाउन के समय के कार्यों के बारे में पार्षद से सवाल किया तो उन्होंने पहले मुंह पर लगा मास्क खींच दिया और मेरा चेहरा कई बार पकड़ के दबा दिया। ये सारी चीज़ें मेरे कैमरे में रिकार्ड हो गयी और उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि मेरे विरुद्ध खबर चलाओगे तो जान से मार दूंगा।

आदमपुर थाना प्रभारी सिद्धार्थ मिश्रा ने बताया कि तहरीर पर मुकदमा अपराध संख्या 067/2021 की धारा 504,506, 188 आईपीसी में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार