वाराणसी : लूट की मोबाइल और तमंचे के साथ मंडुआडीह पुलिस ने एक बदमाश को किया गिरफ्तार

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान जनपद वाराणसी की मंडुआडीह पुलिस ने नाथुपुर डगरा क्षेत्र से मोबाइल की लूट करने वाले शातिर बदमाश को लुट की 02 मोबाइल, 01 बाइक और 315 बोर के 01 तमंचा और जिंदा कारतूस संग गिरफ्तार किया। अपराधी का नाम चरण सिंह उम्र 30 वर्ष है जो जनपद चंदौली के सकलडीहा का रहने वाला है। जिसे मुकदमा पंजीकृत कर आगे की विधिक कार्यवाही कर जेल भेज दिया।

थानाध्यक्ष थाना मंडुवाडीह परशुराम त्रिपाठी द्वारा मीडिया को इस गिरफ्तारी के संदर्भ में जानकारी देते हुए बताया गया की मुखबिर की सूचना पर मैं, बरेका चौकी प्रभारी गौरव पांडेय, कांस्टेबल हंसराज पाल, मोहित मीणा व रामानंद ने मौके पर घेराबंदी कर के आरोपी को धर-दबोचा। अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि, बरामद हुए दोनों मोबाइल लूट के हैं जिन्हें वह 9 जून को बरेका क्षेत्र से व 1 जुलाई को भिखारीपुर स्थित एक निजी हॉस्पिटल के समीप से अपने साथियों के संग पकड़ी गयी बाइक से लुटा था। पुलिस उसके साथ लूट में शामिल नाबिर अली निवासी बलुआ चंदौली व अविनाश कुमार पी ए सी भुल्लनपुर की तलाश में छापेमारी कर रही।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार