वाराणसी : छात्रा की लाश मिलने के मामले में 3 से पूछताछ जारी, मुकदमा दर्ज कर भेलूपुर पुलिस कर रही छानबीन

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : जनपद मिर्जापुर के चुनार थाना क्षेत्र की रहने वाली छात्रा जो भेलूपुर थाना अंतर्गत गुरुधाम क्षेत्र किराए पर फ्लैट लेकर सहेली के साथ रहकर कोचिंग करने वाली छात्रा की लाश सामनेघाट इलाके में बुधवार शाम को मिली थी। छात्रा के पिता द्वारा बेटी को गायब कर मारने का आरोप लगाने के पर पुलिस ने शुक्रवार को तीन युवकों को हिरासत में लिया।


16 अगस्त से लड़की थी गायब


छात्रा के पिता और भाई का आरोप था कि उसकी सहेली का रिश्तेदार उसे बार-बार परेशान करता था। विरोध करते हुए छात्रा ने सहेली के रिश्तेदार को थप्पड़ मार दिया था। रिश्तेदार ने उसे जान से हाथ धोकर कीमत चुकाने की धमकी दी थी। वह कोचिंग करती थी। छात्रा 16 अगस्त को अपने कमरे अचानक गायब हो गई थी।


थानाध्यक्ष भेलूपुर रमाकांत दुबे ने मीडिया से बताया कि, तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। छात्रा के पिता की तहरीर पर तीन नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ भेलूपुर पुलिस ने 302, 354 और धारा 201 के तहत मुकदमा कायम किया है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार