अर्धविक्षिप्त किशोरी से अधेड़ ने किया दुराचार, आरोपी को भेलूपुर पुलिस ने कि‍या गि‍रफ्तार

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : भेलूपुर थाना अंतर्गत बजरडीहा की रहने वाली अर्धविक्षिप्त किशोरी (14 वर्ष) जिसके परिवार की स्थिति बेहद दयनीय होने के कारण वो आस-पास के क्षेत्रों में भीख मांगकर अपना व परिवार का गुजर बसर करती है। आज रविवार दोपहर उस अर्धविक्षिप्त किशोरी से दूराचार होने की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। अर्धविक्षिप्त किशोरी ने अपने परिजनो को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद अर्धविक्षिप्त किशोरी के परिजनो का आरोप है कि नुरूद्दीन नामक एक व्‍यक्‍ति‍ किशोरी को बहलाफुसला बजरडीहा स्थित प्रधानमंत्री आवास योजना के अन्तर्गत नवनिर्मित आवास के गलियारे में ले गया और वहां कि‍शोरी के साथ दुराचार किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कि‍शोरी के परिजनों द्वारा स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत की गई, जिसके बाद भेलूपुर पुलिस ने नुरूद्दीन को गि‍रफ्तार कर लि‍या। खबर लिखे जाने तक थानाध्यक्ष भेलपुर के अनुसार लड़की के पिता के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम की जा रही है और कि‍शोरी का मेडि‍कल मुआयना कराया जा रहा है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार