नकली सोना गिरवी रख बैंक को लगाया था 85 लाख का चूना, साथियों के बाद अब महिला भी गिरफ्तार

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : SANJEEV KR TIWARI

वाराणसी : कमि‍श्‍नरेट वाराणसी की मंडुआडीह पुलिस ने केनरा बैंक की लहरतारा व अर्दली बाजार शाखा से नकली सोना गिरवी रखकर बैंक से 85 लाख रूपये के गबन के करने के मामले में आजआशा विश्वकर्मा पत्नी पृथ्वी नाथ विश्वकर्मा निवासिनी राजघाट आदमपुर को सुबह करीब 9.00 बजे गिरफ्तार कर लिया।

थानाध्यक्ष मंडुआडीह परशुराम त्रिपाठी ने बताया कि आशा विश्वकर्मा ने पूछताछ में बताया है कि प्रवीण प्रकाश और प्रतीक ने मेरे खाते से आईडी पर ₹2 लाख का लोन लिया था जिसको रविन्द्र प्रकाश सेठ ने सही सोना का प्रमाण पत्र देने के पश्चात लोन स्वीकृत किया गया था। 2021 में चेक से ₹1 लाख 70 हजार निकाले। ATM कार्ड से ₹30 हजार तीन बार में निकाला। मेरे हिस्से का ₹10 हजार मुझे दे दिया। मैं भी लालच में आकर गोल्ड लोन फ्रॉड में शामिल हो गई थी। गिरफ्तार अभियुक्ता के खिलाफ पुलिस आईपीसी की धारा 420, 467, 468, 471, 409, 120 बी के तहत आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

गिरफ्तारी करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक परशुराम त्रिपाठी, उप निरीक्षक अश्वनी राय, कांस्टेबल रामानंद यादव, भूदेव तिवारी, मोहित मीणा, हेड कांस्टेबल शत्रुघ्न सिंह, कांस्टेबल विपिन तिवारी, महिला कांस्टेबल आरती देवी, बुचिया देवी और हेड कांस्टेबल चालक दीपक कुमार सिंह शामिल हैं।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार