गोलगप्पे के पानी में दुकानदार मिलाता था पेशाब, तेजी से वाइरल हो रहा यह वीडियो

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : CHIEF EDITOR

दरअसल कुछ दिनों से एक वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहा है। इस वीडियो में एक गोलगप्पा बेचने वाला गोलगप्पे के पानी में पेशाब मिलाता हुआ दिख रहा है। इसके बाद जो हुआ उससे आप खुद वीडियो के माध्यम से देख सकते हैं। महमूद खान नाम के सोशल मीडिया यूजर्स अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से इस वीडियो को साझा करते हुए लिखते हैं कि आखिर कोई व्यक्ति ऐसा कैसे कर सकता है। गोलगप्पे में इस तरह के पानी मिलाने से उन्हें क्या फायदा होता है।

नीचे देखें घटनाक्रम का पूरा विडियो




आपको बता दें कि यह वीडियो गुवाहाटी का है। इस वीडियो के बारे में पुलिस को जानकारी मिलने के बाद संबं धित शख्स को पुलिस द्वारा धरा गया है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि संबंधित व्यक्ति पहले भी इस तरह के काम कर चुका था। इस बात की जानकारी गोलगप्पे वाले ने खुद पुलिस को दी है। पुलिस ने आगे बताया कि उन्हें वीडियो के माध्यम से इस बात की सूचना मिली थी कि गुवाहाटी में एक शख्स गोलगप्पे के पानी में पेशाब मिलाकर बेचता है। जिसके बाद ही हमने गोलगप्पे बेचने वाले को धर लिया है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार