वाराणसी : भूत-प्रेत और अंधविश्वास के चक्कर में लाठी-डंडे से मारपीट, 60 साल के बुजुर्ग की मौत

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : भवानीपुर गांव के दलित बस्ती में आज सुबह दो पक्षों में भूत-प्रेत करने के मामले को लेकर लाठी-डंडे से जमकर मारपीट हुई जिसमें 60 वर्ष के एक बुजुर्ग की मौत हो गई एवं परिवार की तीन अन्य महिलाएं भी घायल हुई। घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर शिवपुर पुलिस व डीसीपी वरुणा जोन विक्रांत वीर, एडीसीपी वरुणा, एसीपी कैंट पहुंचे और घटना से संबन्धित अन्य जानकारी दोनों पक्षों से ली।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजेंद्र के छोटे भाई के परिवार के लोगों ने उस पर हमला किया था। शनिवार की रात को दोनों पक्षों में भूत-प्रेत करने-कराने को लेकर बात-विवाद हुआ था। जिसके बाद आज रविवार की सुबह फिर से विवाद हुआ। मारपीट करने के बाद राजा के परिवार के सदस्य फरार हो गए। बस्ती में तनाव देखते हुए एहतियातन पुलिस बल की तैनात की गई है। पीड़ित परिवार की ओर से तहरीर दी जा रही है और मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं मृतक राजेंद्र की बहु काजल का आरोप है कि कल रात में भी मृतक राजेंद्र और उसके छोटे भाई के परिवार में लड़ाई हुई थी, जिसके बाद मामला शांत हो गया था, पर अचानक आज छोटे भाई के परिवार वालों ने घर में घूसकर लाठी-डंडा से मारपीट शुरु कर दिया। जिसके बाद पुलिस भी आई थी, लेकिन पूछताछ कर वापस लौट गई। पुलिस यदि प्रकरण को गंभीरता से लेती और दोनों पक्षों पर रात में ही कार्रवाई की गई होती तो यह घटना नहीं घटती। जो पुलिसकर्मी आए थे, उन पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार