भ्रष्टाचार का शिकार हुआ अधिवक्ता : घुस न देने पर सरकारी कर्मचारियों ने की अधिवक्ता से अभद्रता

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

- By : SANJEEV KR TIWARI

वाराणसी : मौजूदा सरकार कितनी भी पहल कर ले पर सरकारी विभागों में हो रहे भ्रष्टाचार थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। जनता तो अब तक भ्रष्टाचार सह रही थी पर जब कानून की पैरवी करने वाले अधिवक्ताओं से भी भ्रष्टाचार होने लगे तो क्या कहें?

सरकारी विभाग के कुछ ऐसे कर्मचारीयों ने मानो कसम खा रखी हो ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें जनपद वाराणसी के राजातालाब तहसील का जहां पर पेशे से अधिवक्ता श्री मयंक कुमार पांडे खसरा बनवाने गए। जहां हल्का लेखपाल आशीष कुमार ने एक खसरा बनवाने के नाम पर ₹500 की घूस मांगी। प्रार्थी ने जब इसका विरोध किया तो लेखपाल महोदय ने प्रार्थी से बहस करना और अभद्रता करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं उसके बाद शराब के नशे के हालत में कानूनगो महेंद्र सिंह भी वहाँ आए और उन्होंने भी घुस को वैध बताते हुए अधिवक्ता के साथ अपनी सारी हदों को पार करते हुए मां बहन की भद्दी-भद्दी गालियां दी और हाथापाई की। अधिवक्ता महोदय के मान-सम्मान को ठेस पहुंची, जिसके बाद पीड़ित अधिवक्ता ने आज जिलाधिकारी वाराणसी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय दिलाने की मांग की।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार