वाराणसी : अपराधी दे रहे पुलिस को खुली चुनौती, इस बार लक्सा थाना क्षेत्र में हुई मोबाइल की छिनैती

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Sat, 18 Sep 2021 15:19:16 - By : AAKASH TIWARI

वाराणसी : पुलिस के इतनी कड़ाई और पहल के बाद भी जनपद में हो रही मोबाइल और चेन की छिनैती थमने का नाम नहीं ले रही है। जिला पुलिस लगातार अपराधियों पर लगाम कसने के दावे कर रही है, पर अपराधी हैं की पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। औरंगबाद पुलिसचौकी के पास रहने वाले अमन यादव अपने भाइयों के साथ आज सुबह संकटमोचन मंदिर दर्शन करने गए थे। दर्शन करके वापस लौट रहे थे, जिसमें मेरे भाई लोग आगे निकल गए थे। रोड क्रास करते समय दो युवक जिनकी बाइक संख्या UP65VF6270 थी उनके द्वारा मोबाइल छीना गया और गिरजाघर चौराहे की तरफ भाग गए।

इस सम्बन्ध में भुक्तभोगी ने बताया कि मेरे द्वारा स्नेचरों को लक्सा थाने के आगे तक दौड़ाया गया पर बाइक से होने के कारण वो भाग निकले। भुक्तभोगी द्वारा लक्सा पुलिस को घटना की सूचना दे दी गई है। इस घटना के संदर्भ में थानाध्यक्ष लक्सा ने बताया की बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर से मिली जानकारी के अनुसार गाड़ी सरायनंदन, खोजवां के पते पर ली गई है। जिसके बाद उक्त पते पर पर जाकर पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है, जल्द ही स्नेचरों को पकड़ लिया जाएगा।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार