मंडुवाडीह थाने से 200 मीटर दूर स्थित गेस्ट हाउस में खुलेआम चल रहा देह व्यापार का धंधा, प्रशासन बेखबर

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Thu, 23 Sep 2021 21:57:06 - By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के चांदपुर की ओर जाने वाले रोड पर स्थित एक गेस्ट हाउस में खुलेआम जिस्मफरोशी का धंधा तेजी से फल फूल रहा है। जिससे वहाँ के क्षेत्रीय लोगों में रोष व्याप्त है।

क्षेत्रीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंडुवाडीह से चांदपुर की ओर जाने वाले मार्ग पर स्थित एक गेस्ट हाउस में सुबह होते ही बाइक व स्कूटी से जोड़े आने लगते हैं और नियम और कानून को ताख पर रख कर बेखौफ तरीके से यहाँ रुकते हैं। नाम न छापने की शर्त पर एक स्थानीय व्यक्ति ने जानकारी दी की गेस्ट हाउस के अगले बगल पारिवारिक मकान है। लेकिन मना करने पर गेस्ट हाउस संचालक तथाकथित पत्रकारों की धौस देकर खुले आम जिस्मफरोशी का धंधा चलवा रहा है। दलाल दूरभाष या मोबाइल के माध्यम से एक एप्प की सहायता से इस गेस्ट हाउस में अय्याशी करने के लिए 1200 से 2000 रुपये में कमरा बुक करते हैं और ग्राहकों को युवतियों के साथ समय व्यतीत करने को भेज देते हैं। आसपास के लोग इस गेस्ट हाउस में फल फूल रहे जिस्मफरोशी के व्यवसाय से त्रस्त हो चुके हैं और कई बार विडियो और फोटो बनाई गई पर गेस्ट हाउस संचालक व इसमें संलिप्त लोगों के डर के वजह से कोई शिकायत करने के लिए आगे नहीं आ रहा है।

क्षेत्रीय लोगों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस गेस्ट हाउस में यहाँ के लोकल तथाकथित पत्रकारों की मिलीभगत है, जिसके सह पर गेस्ट हाउस संचालक खुलेआम कम आयु के स्कूली लड़के-लड़कियों को रूम उपलब्ध कर रहा है। सूत्रों की माने तो तथाकथित पत्रकारों का इस गेस्ट हाउस में हमेशा आना जाना लगा रहता है। गेस्ट हाउस संचालक व इसमें संलिप्त लोगों के भय के वजह से कोई इसका विरोध नही कर पा रहा हैं। अगर प्रशासन सीसीटीवी और रिकॉर्ड चेक करे तो सारी पोल खुल जाएगी और इसमें संलिप्त लोग खुद-ब-खुद बेनकाब हो जाएंगे। वैसे लगता है प्रशासन किसी बड़ी घटना के होने का इंतेजार कर रही है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार