VARANASI : लंका इलाके में पुलिस फोर्स के साथ चला अतिक्रमण हटाओ का जबरदस्‍त अभियान, हुआ वाहनों का चालान

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Fri, 01 Oct 2021 21:29:56 - By : SANJEEV KR TIWARI

वाराणसी : लंका थानाक्षेत्र में अतिक्रमणकारियों के वजह से हमेशा से जाम की स्थिति बनी रहती है, जिसपर अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम और पुलिस ने रविदास गेट से लेकर मालवीय चौराहा से नरिया मार्ग पर संयुक्त रूप से मिलकर आज शुक्रवार को अभियान चलाया गया। लंका के सड़कों की पटरी पर चारों ओर ठेला-खेमचा, गाड़ियां, एम्बुलेंस और ऑटो रिक्शा खड़े दिखाई देते हैं। जैसे ही नगर निगम और पुलिस की टीम को अतिक्रमणकारियों ने देखा उन्होने अपने सामानों को समेट और भागना शुरू कर दिया। वहीं पटरियों पर खड़ी एम्बुलेंस व अन्य गाड़ियों के चालकों को खदेड़ कर भगाया गया और कुछ के चालान किए गए।

इसी क्रम में वी0टू0 मॉल के सामने पटरी पर बनाये गए अस्थाई कमरा व लंका माधव मार्केट मोड़ के समीप जेसीबी द्वारा दुकानों के सामने पटरी पर लगाये गए टीनशेड को ध्वस्त कर दिया गया। मेडिकल स्टोरों और अन्य दुकानदारों को हिदायत दी गई कि दुबारा अगर उनकी दुकान के सामने बाइक पार्क हुई तो उनके ऊपर भी कार्रवाई होगी।

अतिक्रमण हटाओ अभियान विगत कई दिनों वाराणसी में जारी है। टीम का नेतृत्व एडीसीपी काशी, एसीपी भेलूपुर प्रवीण कुमार सिंह तथा एसीएम प्रथम द्वारा किया गया। कार्रवाई में नगर निगम भेलूपुर के जोनल अधिकारी जगदीश यादव, नगर निगम प्रवर्तन टीम के साथ थानाध्यक्ष लंका महेश पांडे व पीएसी और पुलिस के जवान रहे।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार