वाराणसी : इमरजेंसी लाइट की बैटरी की जगह लाए थे 1400 ग्राम सोना, कस्टम ने बाबतपुर एयरपोर्ट पर पकड़ा

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Fri, 08 Oct 2021 20:45:29 - By : AAKASH TIWARI

वाराणसी : लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शुक्रवार को सुबह 7 बजे शारजाह से वाराणसी पहुंचे एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान आई एक्स 184 से आये दो यात्रियों के पास से कस्टम विभाग की टीम ने 1400.210 ग्राम सोना बरामद किया, जिसकी कीमत 67. 21 लाख रुपए के आस-पास बताई गई।

जानकारी अनुसार एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान आई एक्स 184 से आये यात्रियों की कस्टम टीम द्वारा जांच की जा रही थी। इसी दौरान मऊ जिले के भटकल निवासी रामविलास और कुशीनगर जिले के अमवा निवासी रेयाज अंसारी नामक दो यात्रियों के लगेज में सोना होने की जानकारी मिली। जिसके बाद चेकिंग की गई तो इमरजेंसी लाइट की बैटरी के जगह सोना छुपाया गया था। बरामद किए गए सोना को जब्त करने के साथ ही पकड़े गए यात्रियों को कस्टम टीम ने न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया। सोना जब्त करने के साथ ही कस्टम टीम द्वारा दोनों यात्रियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया। उनके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार