वाराणसी : विंध्याचल से आ रही कार के डिवाइडर से टकराने से एक की मौत, दो गंभीर रुप से घायल

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Sun, 10 Oct 2021 18:30:39 - By : AAKASH TIWARI

वाराणसी : रविवार सुबह विंध्याचल से वाराणसी की ओर आ रही तेज रफ्तार कार के मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के तमाचाबाद स्थित नेशनल हाईवे पर पशु से टकराने के वजह से पलट गई। रविवार तड़के हुए इस सड़क हादसे में कार सवार बृजेश सिंह (बुलेट) निवासी राजेंद्र विहार कॉलोनी नेवादा की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मृतक बृजेश सिंह मूल रूप से जंसा थाना क्षेत्र के कुंडरिया गांव के निवासी थे और अपने साथी निवासी मुर्दहा, वाराणसी, अवनीत सिंह और फूलपुर के कनकपुर निवासी अवनीश राय के संग अपनी स्विफ्ट कार से विंध्याचल मंदिर दर्शन करने गए थे। रात में दर्शन कर सभी वापस घर लौट रहे थे कि तमाचाबाद हाइवे पर पहुंचते ही अचानक एक गाय उनके गाड़ी के सामने आ गई। गाड़ी की रफ्तार तेज होने के वजह से इमरजेंसी ब्रेक लेने के कारण कार डिवाइडर से जा टकराई।

कार के डिवाइडर में टकराने से घटनास्थल पर ही बृजेश सिंह की मौत हो गई। वहीं अन्य दोनों साथी लहूलुहान व अचेत हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने बृजेश को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य दोनों घायलों को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पाकर मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे, बृजेश का शव देखते ही पारिजन बेसुध हो गए। पुलिस के मुताबिक बृजेश का पांच साल का एक बेटा है। बीते पंचायत चुनाव में बृजेश अराजीलाइन ब्लाक के सेक्टर नंबर तीन से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव भी लड़ चुका था।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार