वाराणसी : मंडुवाडीह चौराहे पर टैंकर की चपेट में आने से साइकिल सवार युवक की मौत, टैंकर चालक गिरफ्तार

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Tue, 12 Oct 2021 16:54:49 - By : AAKASH TIWARI

वाराणसी : मंगलवार की सुबह मंडुआडीह चौराहे पर टैंकर ओवरटेक करने के चक्कर में साइकिल सवार एक युवक की जान चली गई। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी राजीव सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी ने मृतक की पहचान के बाद परिजनों को घटना की सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंचे तो उनके रोने से माहौल गमगीन हो गया और परिवार में कोहराम मच गया।

पुलिस के मुताबिक हादसे में मृत युवक की शिनाख्त सुधीर पटेल निवासी सरहरी थाना लोहता के रूप में की गई है। लहरतारा-मंडुवाडीह मार्ग पर सुबह करीब 11 बजे रेड सिग्नल होने के कारण सुधीर पटेल चौराहे पर टैंकर के बाएं तरफ रुका हुआ था। इस बीच ग्रीन सिग्नल होते ही जैसे ही टैंकर ककरमत्ता रोड की तरफ आगे बढ़ा। साइकिल पर सवार सुधीर अचानक उसे ओवरटेक करके आगे बढ़ने लगा और तभी वह टैंकर की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, टैंकर चालक को भी बाद में पकड़ लिया गया।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार