झारखंड : शाइन सिटी कंपनी के डायरेक्‍टर अमिताभ की पत्‍नी मीरा श्रीवास्‍तव धनबाद से गिरफ्तार

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Tue, 19 Oct 2021 15:11:52 - By : SANJEEV KR TIWARI

झारखंड : पुलिस कमिश्‍नर वाराणसी के द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत करोड़ों का घोटाला करने वाली शाइन सिटी कंपनी के निदेशक अमिताभ श्रीवास्तव की पत्नी मीरा श्रीवास्तव को झारखंड के धनबाद से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस कमिश्‍नर वाराणसी के अनुसार अमिताभ श्रीवास्तव की पत्नी मीरा श्रीवास्तव वांछित थी, धनबाद में मीरा श्रीवास्‍तव के मौजूद होने की जानकारी मिलने के बाद उन्हें धनबाद से गिरफ्तार किया गया है। मीरा वाराणसी के एक जाने-माने स्कूल में अध्यापिका भी रह चुकी हैं।

पुलिस कमिश्‍नर ए0 सतीश गणेश ने गिरफ्तारी करने वाली टीम को 50 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है। बता दें की प्रदेश के बाहर की गई यह चौथी गिरफ्तारी है, इसके पहले बिहार, बंगाल, राजस्थान और अब झारखंड में यह कार्रवाई की जा चुकी है और अन्तर राज्यीय अभियान लगातार जारी है। धनबाद से वाराणसी लाए जाने के लिए पुलिस की लिखा पढ़ी जारी है। जिसके बाद मीरा श्रीवास्‍तव को वाराणसी न्यायालय में पेश किया जाएगा।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार