वाराणसी : लंका थानाक्षेत्र के हैदराबाद कालोनी में दिनदहाड़े असिस्टेंट प्रोफेसर के घर में चोरी

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Mon, 01 Nov 2021 15:13:41 - By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : जनपद में चोरों का मनोबल बढ़ा हुआ है, प्रतिदिन चोरी के मामले सामने आ रहे हैं। बंद मकान चोरों की पहली पसंद बन चुका है, ताजा मामला लंका थानाक्षेत्र स्थित हैदराबाद कालोनी की है जहां रविवार को चोरों ने दिनदहाड़े असिस्टेंट प्रोफ़ेसर डॉ ब्रह्म स्वरूप के घर चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। असिस्टेंट प्रोफ़ेसर को इस बात की जानकारी अपने निर्माणाधीन मकान से रात 8 बजे वापस लौंटने के बाद लगी। असिस्टेंट प्रोफेसर के अनुसार वो और उनकी पत्नी शाम 04:00 बजे के करीब सुसवाही गए थे।

चोरों ने आलमारी में रखे 10 हज़ार रुपये पर हाथ साफ कर दिया। दिनदहाड़े हुई इस तरह से चोरी की वारदात के बाद असिस्टेंट प्रोफ़ेसर ने बीएचयू की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाये हैं। आज सुबह चीफ़ प्रॉक्टर के कार्यालय में लिखित सूचना दी, जिसके बाद प्रॉक्टर कार्यालय द्वारा लंका थाने को सूचित किया गया।

पूरे घटना की जानकारी देते हुए असिस्टेंट प्रोफ़ेसर डॉ ब्रह्म स्वरूप ने बताया कि वो अपनी पत्नी के साथ यहां रहते हैं। रविवार को सुसवाही में बन रहे अपने निर्माणाधीन मकान पर चल रहे काम को देखने के लिए हम दोनों शाम 4 बजे मकान बंद करके गए थे। वहां से करीब रात 8 बजे लौटे तो मै गाड़ी पार्क करने लगा और पत्नी अंदर चली गयीं। अंदर जाती ही पत्नी तेज़ी से चिल्लाईं तो मै कार छोड़कर अंदर भागा तो देखा पूरे घर का सामान अस्त-व्यस्त था और अलमारी भी टूटी हुई थी। गनीमत थी की चोरों ने किसी कीमती सामान को नहीं हाथ लगाया सिर्फ अलमारी में रखे 10 हज़ार कैश पर हाथ साफ़ किया।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार