वाराणसी : पारिवारिक कलह से परेशान सफाईकर्मी का शव संदिग्ध परिस्थिति में फंदे से लटकता मिला, पुलिस जांच में जुटी

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Tue, 28 Dec 2021 20:43:36 - By : AAKASH TIWARI

वाराणसी : सारनाथ थाना अंतर्गत रासुलगढ़ स्थित घर में मंगलवार को सफाईकर्मी का शव संदिग्ध परिस्थिति में फंदे से लटकता हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। थाना प्रभारी सारनाथ अर्जुन सिंह ने बताया कि आशंका है कि युवक की मौत फांसी लगाने की वजह से हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सत्यता की जानकारी होगी।

जानकारी के अनुसार, रासुलगढ़ में अभिषेक गुप्ता उर्फ बबलू गुप्ता (35) मकान बनाकर रहता था। वह चंदौली में सफाईकर्मी के तौर पर तैनात था। सोमवार शाम वह चंदौली से ड्यूटी करके आया था। पड़ोसियों के अनुसार वह पारिवारिक कलह से परेशान था। इसकी वजह से वह सोमवार को देर रात घर में फांसी लगा ली। दूसरे कमरे में सो रही पत्नी ने जब देखा कि अभिषेक फांसी पर झूला हुआ है तो, उसने किरायेदारों की मदद से बबलू का शव उतारा और अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वापस आने के बाद घटना की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच में जुट गई है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार