वाराणसी : 1 सप्ताह के भीतर मंडुवाडीह थाना अंतर्गत मिली 3 लाशें, पुलिस बेसुध - जनता नाखुश

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Mon, 04 Apr 2022 12:53:19 - By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : जनपद वाराणसी के मंडुवाडीह थाना अंतर्गत विगत 1 सप्ताह में 3 लाशें मिलने के क्षेत्र में डर और भय का माहौल है। वही कल रविवार की भोर में हर्षित शुक्ला नामक युवक (23 वर्ष) उत्तरी ककरमत्ता का रहने वाला था। हर्षित शुक्ला के पिता प्रदुम्न शुक्ला ने बताया की हर्षित शनिवार रात घर से वह निकला था और कहा कि कुछ देर में वापस आ रहा हूं। जिसके बाद भोर में पता चला कि हर्षित का शव ककरमत्ता में पड़ी है। हर्षित के पिता ने किसी प्रकार के दुश्मनी से इनकार किया है। घटना स्थल पर थाना प्रभारी मंडुआडीह व चौकी प्रभारी बीएलडब्लू ने फॉरेंसिक टीम के साथ जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वही बीते गुरुवार को मंडुवाडीह थाना अंतर्गत बरेका अंडर बाईपास के पास पेड़ पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में लटका हुआ पाया गया, बरेका में चिलबिल के पेड़ से लटकती मिली बुजुर्ग की लाश जौनपुर के रामबचन सरोज की थी। लेकिन घटना के पीछे का कारण क्या है इसका कोई ठोस नतीजा पुलिस नहीं प्राप्त कर पाई है।

वहीं बीते सोमवार को भी एक शव बीएलडब्लू चौकी क्षेत्र के ककरमत्ता में मिला। उक्त घटना में मिली प्रारम्भिक जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम देसी शराब ठेके के पीछे रेलवे ट्रैक के किनारे कूड़े के ढेर में एक युवक की लाश मिलने की सूचना मिली थी। लेकिन पुलिस युवक की पहचान अभी तक नहीं कर पाई। जिसके बाद आज सप्ताह भर के अंदर मंडुआडीह थाना क्षेत्र में 3 लाशें मिलने से क्षेत्र और आसपास के लोग पुलिस विभाग के कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं और आपस में कई तरीके की चर्चा कर रहे हैं।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार