वाराणसी : रात में हुए विवाद के बाद रेलवे कर्मचारी की पत्नी ने की आत्महत्या, तीन साल पहले हुई थी शादी

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Thu, 07 Apr 2022 15:38:48 - By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : थाना मंडुवाडीह अंतर्गत नई बस्ती लहरतारा में बुधवार की रात पति-पत्नी में खाना बनाने को लेकर हुए मामूली विवाद के बाद विवाहिता संगीता (45 वर्ष) ने संदिग्ध हाल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नई बस्ती निवासी रवि पांडेय के मकान में किराए पर रहने वाले दिलीप चंद्र भारती उत्तर रेलवे में टेक्नीशियन पद पर कार्यरत हैं। दिलीप ने बताया कि उनकी पहली पत्नी की मौत कुछ साल पहले हो गयी थी। जिसके बाद तकरीबन तीन साल पहले जनपद कानपुर के रावतपुर की रहने वाली संगीता से उन्होंने दूसरी शादी की थी।

पहली पत्नी से उनके तीन पुत्र हैं और उनके सभी पुत्रों की शादी हो चुकी है। जिसमे से दो पुत्र अपने-अपने परिवार के साथ अलग रहते हैं और एक पुत्र अभिषेक भारती अपनी पत्नी के साथ उनके साथ रहते हैं। पुत्र अभिषेक की पत्नी को बच्चा होने वाला है और वह मायके चली गई है। दिलीप ने जानकारी देते हुए बताया कि पास में ही रहने वाले उनके एक बेटे के घर से रात तकरीबन नौ बजे वो संगीता के साथ वापस घर आए। वापस आने के बाद पति-पत्नी में खाना बनाने को लेकर कहासुनी हो गई और दोनों बिना खाना खाए ही सो गए।

जिसके बाद आज सुबह जब दिलीप जगे तो पास में पत्नी के न होने से वो परेशान हो गए। जब दूसरे कमरे में गए तो देखा कि संगीता साड़ी के सहारे फंदे से लटक रही थी। पति ने तत्काल इसकी जानकारी मंडुआडीह थाने की पुलिस को दी। घटना स्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया और फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य इकट्ठा किए। जिसके बाद पुलिस ने लाश पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार