वाराणसी : रास्ता जाम करने पर RPF के सब इंस्पेक्टर से उलझने वाले दुकानदार को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Fri, 08 Apr 2022 15:34:24 - By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : मंडुवाडीह थाना अंतर्गत बीएलडबल्यू कैंपस के जलाली पट्टी मार्केट में ठेले पर दुकान लगाने वाले एक दुकानदार को शुक्रवार की सुबह RPF के सब इंस्पेक्टर ने टोका जिसके बाद उक्त दुकानदार सब इंस्पेक्टर से उलझ गया और हाथापाई करने लगा। जिसके बाद फोर्स ने दुकानदार को अपने हिरासत में ले लिया और दुकानदार के मालवाहक ऑटो रिक्शा को भी फोर्स ने अपने कब्जे में ले लिया।

वहाँ मौजूद चश्मदीदों के अनुसार जलालीपट्टी मार्केट के मेन रोड पर ठेला लगने की वजह से रास्ते में जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई थी और आमजनों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था। जिसके बाद ड्यूटी पर तैनात रेलवे सुरक्षा बल के सब इंस्पेक्टर ने दुकानदार को दुकान रोड से हटाने को कहा। इसके परश्चात उक्त दुकानदार उनसे कहासुनी करने लगा और हाथापाई करने लगा।

आरोप है की सब इंस्पेक्टर से दुकानदार उलझ गया था। रेलवे सुरक्षा बल के सब इंस्पेक्टर ने इसकी सूचना फोर्स को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची फोर्स ने दुकानदार को हिरासत में ले लिया और कार्यवाही करते हुए मालवाहक ऑटो रिक्शा को भी अपने कब्जे में ले लिया।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार