चंदौली : रील बनाने के बहाने युवतियों को छेड़ने वाले मनचलों को सीओ सकलडीहा अनिरूद्ध सिंह ने भेजा जेल

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Fri, 08 Apr 2022 20:01:15 - By : AAKASH TIWARI

चंदौली : एक युवती ने ट्विटर पर यूपी पुलिस, चंदौली पुलिस और क्षेत्राधिकारी सकलडीहा अनिरूद्ध सिंह को टैग करके एक वीडियो संदेश पोस्ट किया था। इस ट्वीट में युवती ने लिखा कि क्या इन शोहदों पर पुलिस की नजर नहीं पड़ती। जो आए दिन राह चलती लड़कियो पर कमेंट करते हैं और विरोध करने पर मारपीट भी करते हैं। विडियो में कुछ युवक खुलेआम तलवार लेकर बाइक पर लहराते दिख रहे थे।

ट्वीट के जरिए युवती ने उकनी गांव के अनिल यादव, सुजित यादव और मोलू यादव के नाम का जिक्र किया था। यही नहीं पीड़िता ने यह भी कहा कि यदि इन पर जल्द कार्रवाई नहीं की गई तो हम कुछ कर लेंगे। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। सीओ ने ट्वीटर पर युवती को आश्वस्त किया कि मनबढ़ युवकों के खिलाफ कार्रवाई जरूर होगी। क्षेत्राधिकारी सकलडीहा अनिरूद्ध सिंह ने लिखा कि जल्द ही इनका मीम बनाता हूं। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि कुछ लड़कों का गैंग है, जो रील बनाते हैं और समाज में डर-भय फैलाने का काम करते हैं। कालेज के आसपास लड़कियों संग छेड़खानी करते हैं।

सीओ सकलडीहा अनिरूद्ध सिंह ने बताया की ट्वीटर के जरिए इसकी शिकायत मिली थी। सात युवाओं को चिह्नित किया गया है। इसमें दो को गिरफ्तार कर लिया गया। पांच अन्य की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। युवतियों को छेड़ने व हाथ में तलवार लेकर बाइक पर स्टंटबाजी करने वाले शोहदों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया। उन्होंने ट्वीटर पर मनबढ़ युवाओं को उनके ही अंदाज में जवाब दिया। लिखा कि जब तक तोड़ेगा नहीं तब तक छोड़ेगा नहीं। पुलिस ने युवाओं के पूरे गिरोह को चिह्नित किया है। शेष की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार