वाराणसी : चोलापुर थाने में तैनात दारोगा की संदिग्ध अवस्था में मौत, पुलिस लाइन में दी गई श्रद्धांजलि

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Tue, 12 Apr 2022 15:13:10 - By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : जनपद के ग्रामीण पुलिस चोलापुर थाने में तैनात उप निरीक्षक जैसवारा विजय कुमार (42 वर्ष) पुत्र अर्जुन प्रसाद निवासी बाड़ी तरया, भीटी गोलाबाजार, जनपद गोरखपुर की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात ड्यूटी के बाद विजय अपने कमरे पर चले गए थे। मंगलवार की सुबह देर तक आवास से बाहर न निकलने के पर थानाध्यक्ष चोलापुर राजीव कुमार सिंह द्वारा जब आवास पर जाकर देखा गया तो दरवाजा अंदर से बंद था। अंदर से कोई प्रतिक्रिया न मिलने के बाद दरवाजा तोड़कर देखा गया तो विजय कमरे में बेहोश पड़े थे। जिसके बाद विजय को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोलापुर ले जया गया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

मौके पर पहुंचे अधिकारियों की उपस्थिति में उनके शव को कब्जे में लिया गया। पुलिस के अनुसार दरोगा की मृत्यु कैसे हुई है यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा। फिलहाल परिजनों को सूचना दे दी गयी है। उनके आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू की जायेगी।

उप निरीक्षक जैसवारा विजय कुमार की छवि जनता में काफी अच्छी थी। विजय मृदुभाषी और कर्मठ उप निरीक्षक थे। विजय के साथ चोलापुर थाने में तैनात अन्य पुलिसकर्मियों और पुलिस विभाग में शोक का माहौल व्याप्त है और साथी पुलिसकर्मियों ने कहा की उनके आकस्मिक मृत्यु से अपूरणीय क्षति हुई। उप निरीक्षक जैसवारा विजय कुमार के पार्थिव शरीर को पुलिस लाइन के शहीद स्थल पर शोक सलामी श्रद्धांजलि दी जाएगी।

विजय कुमार के तीन बच्चे हैं जिसमे दो लड़के आयुष (11 वर्ष) व स्पर्श (5 वर्ष) का है और एक लड़की जिसकी उम्र मात्र 6 माह है। पिता अर्जुन प्रसाद एक कृषक हैं। विजय तीन भाइयों में सबसे बड़े थे।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार