बीएचयू के 9 छात्रों को नोटिस मिलने से आक्रोशित छात्रों ने चीफ प्रॉक्टर कार्यालय पर किया प्रदर्शन

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Tue, 12 Apr 2022 16:34:12 - By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : बीएचयू प्रशासन ने 9 छात्रों फीस वृद्धि के लिए बीएचयू सेंट्रल ऑफिस पर पर प्रदर्शन के दौरान तोड़फोड़ और वीसी की गाड़ी आदि रोकने के आरोप में नोटिस जारी करके स्पष्टीकरण माँगा है। यदि छात्र स्पष्टीकरण नहीं देंगे तो उनके ऊपर सख्त कार्रवाई भी की जायेगी। यह नोटिस छात्रों के अभिभावकों को भी भेजी गयी है। नोटिस की जानकारी होते ही भगत सिंह छात्र मोर्चा के सदस्यों ने चीफ प्रॉक्टर कार्यालय पर प्रदर्शन करने लगे और नोटिस को वापस लिए जाने की मांग करने लगे।

भगत सिंह मोर्चा छात्र संगठन की आकांक्षा सिंह ने बताया की फीस वृद्धि को लेकर छात्र आक्रोशित हैं। गरीब छात्रों की पढ़ाई का भविष्य अधर में पड़ जाएगा। धरना प्रदर्शन करना और अपनी मांगों के लिए आवाज उठाना हमारा अधिकार है। जिसके बाद छात्रों पर आरोप लगाया गया है कि उनके द्वारा धरना प्रदर्शन के दौरान सरकारी सामान को क्षति पहुंचाया गया है।

भगत सिंह मोर्चा छात्र संगठन की आकांक्षा सिंह ने आगे कहा की हम लोग शांति ढंग से अपना काम कर रहे थे। आज हमारे द्वारा चीफ प्रॉक्टर कार्यालय से मांग की है कि जो नोटिस भेजी गयी है उसे वापस लिया जाए।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार