वाराणसी : पूर्व विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह को ठगने वाला गिरफ्तार, 30 लाख की कर डाली थी शापिंग

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Sat, 30 Apr 2022 19:52:03 - By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : रोहनियां विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह के ड्राइवर ने ठगी कर ली। आनलाइन शापिंग वैबसाइट के जरिए ढेरों सामान मंगाए और धोखाधड़ी करते हुए उनके ही खाते से 30 लाख रुपये कर ली, इनमें ज्यादातर डीजे सिस्टम के हैं। ठगी की जानकारी होने पर पूर्व विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह की ओर से मुकदमा कायम कराया गया और लिखाए गए मुकदमें की जांच के दौरान ड्राइवर की करतूत पुलिस के सामने आयी।

साइबर क्राइम थाना सारनाथ ने उसे गिरफ्तार करते हुए उसके पास से लगभग आठ लाख रुपये के सामान बरामद किया। पकड़े गए आरोपित विवेक कुमार को मीडिया के सामने लाते हुए घटना से संबन्धित जानकारी मीडिया को दी गई। नोडल अधिकारी साइबर क्राइम अभिषेक पाण्डेय ने बताया कि रोहनिया थाना क्षेत्र के औढ़े निवासी पूर्व विधायक सुरेन्द्र नारायण सिंह ने चार अप्रैल को साइबर क्राइम थाना में मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने बताया था कि मेरा खाता विधानसभा लखनऊ स्थित बैंक में है। इसमें विधायक पद से संबंधित सेलरी आती है। मेरे खाते से किसी ने मेरी जानकारी के बिना धोखे से वर्ष 2019 से 2021 के बीच लगभग 30 लाख रुपये की आनलाइन शापिंग की है।

नोडल अधिकारी साइबर क्राइम अभिषेक पाण्डेय की निगरानी में टीम गठित करके जांच शुरू की गयी। बैंक व आनलाइन शांपिग कम्पनियों से लगातार जानकारी हासिल करने पर पू‌र्व विधायक के ड्राइवर मिर्जापुर सिखर के गौरिया गांव निवासी विवेक कुमार की संलिप्तता सामने आयी। शुक्रवार को उसे करसड़ा विद्युत उपकेंद्र के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार