भदोही : बेकाबू ट्रक ने पुलिसकर्मी सहित पांच को रौंदा, दो की मौत चार गंभीर रूप से घायल

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Wed, 04 May 2022 08:34:06 - By : CHIEF EDITOR

भदोही : मंगलवार की रात साढ़े नौ बजे भदोही और देवनाथपुर में हादसे को अंजाम देकर भाग रहा बेकाबू ट्रक अचानक से तेज रफ्तार के साथ भदोही पुलिस लाइन के बाहर चाय-पान की दुकानों पर बैठे पुलिसकर्मी व अन्य लोगों को रौंद दिया। इस अप्रिय घटना में क्षेत्राधिकारी ज्ञानपुर के यहां तैनात दीवान सहित पांच लोगों शिकार हुए। इस दर्दनाक हादसे में पुलिसकर्मी मुकेश यादव (35 वर्ष) निवासी बरेसर जिला गाजीपुर व अशोक कुमार पांडे (52 वर्ष) निवासी छतमी गोपीगंज भदोही को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

वहीं घायलों में ट्रक चालक के अलावा तीन अन्य लोग घायल हुए हैं। घायलों में शिवकुमार पांडे, मनोज चौरसिया व अन्य शामिल हैं। पुलिस अधीक्षक भदोही डॉ० अनिल कुमार ने बताया कि ट्रक चालक को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है और ट्रक चालक नशे में था या नहीं, इसकी जांच की ज रही है।

हादसे की जानकारी मिलने पर डीआईजी आरके भारद्वाज घटनास्थल पर पहुंचे और जिला अस्पताल में घायलों से बातचीत कर उनका हाल जाना। मृत पुलिसकर्मी के परिवार के लोग को सूचना दे दी गई है जिसके बाद परिवार के लोग गाजीपुर से आ रहे हैं। घटना के बाद जिला अस्पताल में परिजनों की भीड़ लग गई।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार