मिर्ज़ापुर : विंध्याचल दर्शन को आए उन्नाव के विधायक व उनके परिवार के लोगों के साथ दारोगा की अभद्रता

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Wed, 04 May 2022 19:42:57 - By : CHIEF EDITOR

मिर्ज़ापुर : उन्नाव के विधायक अनिल कुमार सिंह अपने पिता व चाचा सहित परिवार के कुछ लोगों के साथ मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन करने बुधवार को विंध्याचल आए थे। जिसके बाद वो मां विंध्यवासिनी के मुख्य द्वारा पहुंचे जहां उनके काफिले में चल रही गाड़ियों में से उनके पिता व चाचा की गाड़ी को तैनात दारोगा वीरेंद्र सिंह ने रोक ली, जबकि विधायक की गाड़ी आगे बढ़ गई। जिसके बाद इसको लेकर आपस में कहासुनी होने लगी। इस घटना की सूचना पाकर सिटी मजिस्ट्रेट विनय कुमार सिंह, थानाध्यक्ष विंध्याचल नीरज पाठक के साथ मौके पर पहुंचे और उनसे दारोगा की गलती के लिए माफी मांगी, लेकिन विधायक नहीं माने। मामले की जानकारी होने पर पुरोहित हनुमान दत्त पाठक पहुंचे और मामले को समझा बुझाकर शांत कराया।

विधायक अनिल कुमार सिंह ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से करने व विधानसभा में इस मामले को उठाने की बात कही। विधायक अनिल कुमार सिंह ने बताया की जानकारी होने पर उन्होंने अपना परिचय देते हुए दारोगा को समझाने और शांत कराने का प्रयास किया लेकिन दारोगा नहीं माने और विधायक के साथ भी अभद्र व्यवहार करने लगे। विधायक के अनुसार वो पिछले कई सालों से मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन करने आ परिवार संग आ रहे है और हमेशा शांति ढंग से दर्शन पूजन करके चले गए है। विधायक के प्रोटोकाल या सत्ता की हनक नहीं दिखाई।

स्थानीय लोगों के अनुसार धाम प्रभारी सहित अन्य पुलिसकर्मी पिछले कुछ दिनों से आमजनों से भी अभद्रता कर रहे हैं, इसकी जानकारी जिले के डीएम व एसपी को होने के बाद भी वो शांत है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार