वाराणसी : पुलिस कमिश्नर ने सभी थाना प्रभारियों को परिसर में रहने का दिया निर्देश, होगी रैंडम चेकिंग

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Thu, 12 May 2022 05:36:18 - By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश ने बुधवार की रात को गूगल मीट के माध्यम से वाराणसी कमिश्नरेट के सभी थाना व चौकी प्रभारियों के साथ मीटिंग में निर्देश दिए। सभी थाना प्रभारी थाने परिसर में ही रहेंगे। इसके लिए कभी भी औचक निरीक्षण किया जा सकता है। पूर्व में ऐसा देखने को मिला है कि रात के समय पुलिस दिखाई नहीं देती और थाना प्रभारी नदारद रहते हैं। ऐसे में थाना प्रभारियों की ये जिम्मेदारी होगी कि सभी प्वाइंट पर लगातार चेकिंग करते रहें कि वहां पर लगाई गई ड्यूटी में पुलिसकर्मी मौजूद है या नहीं।

थानों व चौकियों पर समस्याओं को लेकर आने वाले हर फरियादियों के साथ मानवीय व कुशल व्यवहार किया जाए। फरियादियों की समस्याओं का निस्तारण जल्द से जल्द किया जाए। थानों पर मौजूद महिला हेल्प डेस्क क्रियाशील रहे तथा आगंतुक महिला के साथ कुशल व्यवहार करते हुए उनकी समस्याओं का निस्तारण कराया जाए।

थानों व चौकियां में लगे सीसीटीवी कैमरे 24 घंटे सक्रिय रहने चाहिए। जिस भी थाने/चौकी के सीसीटीवी कैमरे खराब हैं वो तत्काल उन्हें ठीक कराते हुए चालू कराएं।

वहीं पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश ने इंस्पेक्टर राजेश सिंह को चेतगंज थाने की जिम्मेदारी सौंपी है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार