वाराणसी : संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत, पति समेत 5 के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Sun, 15 May 2022 13:02:04 - By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : बड़ागांव थाना अंतर्गत एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। ​​​​​​मृतिका कपसेठी थाना क्षेत्र के भरहरिया गांव की रहने वाली है। उसकी शादी छह साल पहले बड़ागांव थाना क्षेत्र के रायपुर गांव निवासी जितेंद्र पटेल से हुई थी। मृतका के भाई सुनिल पटेल ने पुलिस को दिए गए तहरीर में आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग दहेज में और पैसे की मांग करते हैं। आए दिन उसे मारते-पीटते थे। विवाहिता के भाई ने पति सहित ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का आऱोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतका के भाई ने पुलिस से बताया कि शनिवार को उसके बहन की मौत की सूचना गांव के लोगों ने उसको दी। उसके बाद आनन-फानन में जब वह पहुंचा तो उसकी बहन दरवाजे पर मृत पड़ी थी। मृतका के भाई सुनील पटेल ने अपनी बहन के पति, ससुर समेत जेठ, भतीजा, सास राजकुमारी के विरुद्ध दहेज के लिए बहन की हत्या किये जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार