वाराणसी : अंधरापुर रोड पर चल रहे निर्माण कार्य को एडीसीपी ट्रैफिक ने जल्दी पूरा करने का दिया निर्देश

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Tue, 17 May 2022 19:13:53 - By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : अपर पुलिस उपायुक्त यातायात, दिनेश कुमार पुरी ने अंधरापुल मार्ग पर चल रहे निर्माण कार्य का मंगलवार को जायज़ा लिया। एडीसीपी ट्रैफिक दिनेश कुमार पुरी ने निर्माण कार्य का जायज़ा लेते हुए संबंधित ठेकेदार को दिशा-निर्देश दिया कि सड़क का निर्माण इस तरह से हो की वाहनों को भी किसी प्रकार का नुकसान ना हो और किसी भी प्रकार के एक्सीडेंट का खतरा ना के बराबर हो। इस दौरान उन्होंने संबंधित ठेकेदार को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द अपने कार्य को पूरा करें जिससे आमजनों को जाम का सामना न करना पड़े। बता दें कि अंधरापुल रेलवे ब्रिज के नीचे सड़क निर्माण का कार्य तेज गति से
चल रहा है।

अंधरापुल का निर्माण प्रॉपर तरीके से हो जाने के बाद चौकाघाट पर जो ट्रैफिक का लोड लगातार बढ़ रहा है उस उस पर काफी हद तक कंट्रोल किया जा सकेगा। एडीसीपी दिनेश कुमार पुरी ने वरिष्ठ अभियंता, रेलवे निर्माण विभाग से भी वार्ता करते हुए कहा कि इस निर्माण कार्य को जल्द से जल्द पूरा किया जाए। इसके साथ ही वैकल्पिक मार्ग को भी योजना में शामिल किया जा रहा है ताकि अंधरापुल के पास ट्रैफिक व्यवस्था का लोड कम हो सके और ट्रैफिक सुचारू रूप से काम करता रहे।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार