वाराणसी : तुलसीघाट पर फिर हुआ हादसा, गंगा में डूबी महिला - NDRF और पुलिस मौके पर मौजूद

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Wed, 18 May 2022 20:23:31 - By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : भेलूपुर थाना अंतर्गत तुलसी घाट पर फिर हादसा हुआ, आज एक महिला गंगा में डूब गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना अस्सी चौकी को दी। सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज ने एनडीआरएफ की टीम व गोताखोर को सूचित किया। मौके पर पहुंची NDRF (एनडीआरएफ) व गोताखोरों की टीम महिला को ढूंढने में लगे हैं। काफी देर ढूंढने के बाद भी महिला का कोई पता नहीं चल पाया है। रात का समय व अंधेरा ज्यादा होने के कारण NDRF और गोताखोरों की टीम को डूबी महिला को ढूंढने मे काफी समस्या का सामना करना पड़ा। हालांकि अभी तक महिला को बरामद नहीं किया जा सका है।

वहीं आये दिन तुलसी घाट पर लोगों के डूबने की घटना लगातार घटित हो रही है। पुलिस प्रशासन द्वारा इस घाट पर न नहाने की चेतावनी देने और चेतावनी बोर्ड लगाने के बाद भी लोग बेपरवाह तरीके से इस घाट पर नहाते दिखते हैं, जिसके चलते ऐसे हादसे हो रहे हैं। ऐसे में यहाँ स्नान करने वाले लोगों को सजगता बरतनी होगी और सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम भी प्रशासन द्वारा किया जाना चाहिए।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार