वाराणसी : मंडुआडीह थानाक्षेत्र अंतर्गत ट्रैक्टर की चपेट में आने से 10 वर्षीय बालक की दर्दनाक मौत

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Sat, 28 May 2022 13:34:55 - By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : मंडुवाडीह क्षेत्र के कंदवा-खैरा मार्ग पर शनिवार की सुबह लगभग 9:00 बजे बालू लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से 10 वर्षीय बालक सिद्धार्थ की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार कंदवा पोखरे के पास शनिवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने एक दस वर्षीय बच्चे को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक सिद्धार्थ कक्षा 3 का छात्र था और शनिवार की सुबह लगभग 9 बजे सिद्धार्थ घर का सामान लेने के लिए साइकिल लेकर निकला था, अभी सिद्धार्थ कंदवा से खैरा जाने वाले मार्ग पर पहुंचा था तभी कन्दवा की तरफ से आ रहे बालू लदे ट्रैक्टर की चपेट में आ जाने से सिद्धार्थ की मौके पर ही मौत हो गई।

इस सम्बन्ध में मृतक के मामा शानू कुमार ने बताया कि सिद्धार्थ अपने 5 भाई-बहनों में से दुसरे नंबर का था। उसके पिता पुणे में राजगीर मिस्त्री का काम करते हैं। उसकी मां भी घरों में काम करती है। आज सुबह मां के काम पर जाने के लिए वह घर का कुछ सामान लेने के लिए साइकिल से बाहर निकला था। कंदवा पोखरे के पास ट्रैक्टर की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी। हमें सूचना मिली तो हम मौके पर पहुंचे और उसके शव को लेकर घर पहुंचे। शानू ने मनाया ट्रैक्टर चालक तुरंत ही ट्रैक्टर छोड़कर मौके पर से फरार हो गया है।

सूचना पाकर मौके पर थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह, चौकी इंचार्ज बरेका विनोद पटेल, उप निरीक्षक बृजेश सिंह, उप निरीक्षक मनोज कुमार, उप निरीक्षक देवराज सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी भी घटनास्थल पर पहुंच गयें। मृतक सिद्धार्थ की माता माला देवी व दादी का रो-रोकर बुरा हाल था। मंडुवाडीह थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने परिजनों को समझा बुझाकर शव को पीएम हेतु भेजा तथा दादा मिठाई लाल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर ट्रैक्टर चालक की तलाश में पुलिस जुट गई है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार