वाराणसी : खुद को SOG का दारोगा बताकर गोली चलाने वाले सिपाही समेत तीन को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Wed, 01 Jun 2022 18:46:13 - By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : चंदौली SOG में तैनात सब इंस्पेक्टर बताते हुए एक शख्स बेदौली गाँव के एक जमीनी विवाद में बुधवार को दोपहर बाद हस्तक्षेप करने की नियत से विवाद करने लगा। जिसके बाद उसने पिस्टल निकाल कर गोली चला दी। संयोग रहा कि उक्त व्यक्ति द्वारा चलाई गई गोली किसी को लगी नहीं, जिसके बाद गोली चलने की आवाज सुन कर उसके पास मौजूद लोगों ने चारों तरफ से उसे घेर लिया और उसके हाथ से पिस्टल छीनकर पुलिस को सूचित किया। घटना स्थल पर थाना प्रभारी लोहता राजेश सिंह पहुंचे और घटना स्थल से 9 MM का एक खोखा और उसके पिस्टल के साथ तीन लोगों को हिरासत में ले लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, भेलुपुर थाना क्षेत्र के श्रीराम नगर कालोनी निवासी निर्मला देवी और कैंट थाना क्षेत्र के फुलवरिया निवासी सुनील सिंह के बीच में पुराना जमीनी विवाद था। जिसमें बुधवार को राजस्व विभाग की टीम दोनों पक्षों की मौजूदगी में सीमांकन कर पहुंची थी। आरोप है सीमांकन के बाद फुलवरिया के सुनील सिंह अपनी जमीन पर निर्माण कराने लगे। आरोप है की निर्मला देवी का लड़का सोनू सिंह अपने रिश्तेदार जो की चंदौली जनपद की SOG टीम में बतौर कांस्टेबल तैनात अमित कुमार सिंह के साथ पहुंचा और विवाद करने लगा। विवाद बढ़ता देख कांस्टेबल अमित कुमार सिंह ने पिस्टल निकालकर गोली चला दी। गोली चलने की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ इककट्ठा हो गई और भीड़ ने गोली चलाने वाले को पकड़कर लोहता पुलिस के हवाले कर दिया गया।

खबर लिखे जाने तक फुलवरिया निवासी सुनील सिंह ने तीन लोगों के खिलाफ लिखित तहरीर दी है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार