वाराणसी : रामनगर - पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, जेब से सुसाइड नोट बरामद

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Sun, 12 Jun 2022 14:24:18 - By : SANDEEP KR SRIVASTAVA

वाराणसी : रामनगर थाना क्षेत्र के अंर्तगत भीटी ग्राम सभा से सटे लंका मैदान के पास घनी झाड़ियों में आज सुबह एक युवक की शव को लटकता देख पूरे इलाके मे सनसनी फैल गई। इस घटना कि खबर सुनते ही रामनगर थाना प्रभारी अश्वनी पांडेय मय फोर्स समेत मौके पर पहुँचे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज तड़के सुबह लंका मैदान के पास झाड़ियो के बीच कुछ लोगों ने देखा कि एक युवक का शव नीम के पेड़ पर फंदे के सहारे लटक रहा है, जिसकी सूचना लोगों ने रामनगर थाने को दी। खबर मिलते ही मौके पर पहुंची रामनगर थाने की पुलिस को युवक की जेब से मां-बाप को संबोधित सुसाइड नोट मिला।

जब उस सुसाइड नोट की मदद से मृतक के परिजनों से संपर्क किया गया तो पता चला कि आत्महत्या करने वाला युवक चंदौली जिले के कटसिला गांव का रहने वाला था। जिसका नाम चन्द्रशेखर मौर्य व पिता का नाम रामकिशोर मौर्य है।

रामनगर पुलिस ने उसके परिजनों को घटना से अवगत करवाया। इस हृदयविदारक घटना को सुनते ही मृतक के परिजन बदहवास अवस्था मे भागते हुए रामनगर आये।

तब मृत युवक के परिजनों ने जो बताया उससे इस घटना के राज से पर्दा उठा।
मृत युवक के परिजनों ने बताया कि इसने अपने दादा नन्द लाल मौर्य के खाते से 6 लाख रुपए चोरी से निकाल लिया था और ये 8 माह पहले ही घर छोड़ कर गायब हो गया था। ये इतने दिनों तक कह था क्या कर रहा था किसी को कुछ भी नही मालूम है।

मरने वाले युवक ने सुसाइड नोट में अपनी महिला-मित्र का भी जिक्र किया है व उसे हमेसा खुश रहने की ईश्वर से प्राथर्ना की है।

रामनगर थाना प्रभारी अश्वनी पांडेय ने आगाज इंडिया न्यूज से बताया कि मृत युवक की जेब से पुलिस को सुसाइड नोट बरामद हुआ है। उस सुसाइड नोट में मरने वाले युवक ने अपनी गलतियों के लिए अपने मां-बाप से माफी मांगी है। व अपनी प्रेमिका से भी माफ़ी मांगते हुए उसे खुश रहने के लिए लिखा है।
मृतक के परिजनों ने तहरीर दी है, और उनलोगों का कहना है कि युवक ने आत्महत्या की है। रामनगर पुलिस ने युवक के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। आगे कि कानूनी- प्रकिया पूरी हों जाने के बाद युवक का शव उसके परिजनों को सौप दिया जायेगा।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार