वाराणसी : प्रयागराज से वाराणसी घूमने आए युवक की गंगा में डूबने से हुई मौत, शव की तलाश जारी

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Sun, 12 Jun 2022 20:49:03 - By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : आज रविवार को आनंदमई घाट के सामने गंगा में नहाने के दौरान पैर फिसलने से योगेश सोनी (26 वर्ष) की डूब जाने से मौत हो गई। साथ में नहा कर रहे साथियों ने शोर मचाया, परंतु युवक को बचाया न जा सका। योगेश तबतक गहरे पानी में समा चुका था। घटना की जानकारी मिलने के बाद SHO भेलूपुर रमाकांत दुबे जल पुलिस और एनडीआरएफ के जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और युवक के शव की तलाश कार्य में जुट गए।

योगेश मूल रूप से कटरा नई बस्ती गुरसराय देहात झांसी का रहने वाला था। योगेश वाराणसी घूमने अपने मित्र प्रवीण, दीपांश पटेल, प्रशांत और राज के साथ आया था। सभी युवक झांसी के रहने वाले हैं और सभी प्रयागराज में रहकर तैयारी करते हैं। गर्मी की छुट्टी हो जाने के कारण सोमवार को सभी अपने गांव जाने वाले थे। इस बीच काशी में गंगा स्नान करने के लिए सभी सुबह 9 बजे कैंट पहुंचे। कैंट से ऑटो पकड़ कर घाट पर पहुंचे थे और यह घटना घटित हो गई। खबर लिखे जाने तक जल पुलिस और एनडीआरएफ की टीम युवक के शव की तलाश कर रही है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार